Sonu-sood-help-in-lockdown

नई दिल्ली: कुछ दिन पहले खबर आई थी कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu sood) ने लॉक डाउन (Lockdown) में फंसे प्रवासियों के घर जाने के लिए कई बस सेवाओं का आयोजन करवाया था। वहीं एक बार फिर सोनू ने यह साबित कर दिया है कि वो सही मायनों में एक सच्चे नायक हैं। जी हां, अपनी दरियादिली दिखाते हुए अब सोनू एक छात्र की मदद के लिए आगे आए हैं।

Sonu Sood Help A Student To Reach His Home

सोनू ने एक बार फिर दिखाई दरियादिली
दरअसल, मुंबई (Mumbai) में फंसे यूपी के एक छात्र ने सोनू से मदद के लिए गुहार लगाई है। इस छात्र ने एक ट्वीट किया है जहां उसने सोनू सूद को टैग किया है।

इस ट्वीट में विनती करते हुए छात्र ने लिखा है ‘मैं एक छात्र हूं और ठाणे में फंसा हुआ हूं।

मेरी कोई मदद नहीं कर रहा। मेरी मां बहुत बीमार है और वह मेरे लिए काफी चिंतित है। मुझे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जाना है। आप ही मेरी आखिरी उम्मीद हो। कृपया मेरी मदद करें सर।’

एक छात्र की मदद के लिए आए आगे Sonu sood

इस ट्वीट के जवाब में सोनू ने लिखा कि ‘अपनी मां को बोलो वह तुम्हें जल्दी देखने वाली हैं।’ वहीं सोनू का अब ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रह है। लोग उनकी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सोनू सूद बॉलीवुड के ऐसे पहले अभिनेता बन चुके हैं जिन्होंने प्रवासियों के घर जाने के लिए कई बस सेवाओं का आयोजन किया था। सोनू ने महाराष्ट्र के ठाणे से कर्नाटक के गुलबर्गा के लिए 10 बसें भेजीं। इसके अलावा उन्होंने उत्तर प्रदेश के लिए भी कई बस सेवाओं का आयोजन करके एक असंभव काम को पूरा किया है।जिसके बाद कई बसें मुंबई के वडाला से लखनऊ, हरदोई, प्रतापगढ़ और सिद्धार्थनगर सहित उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों और झारखंड और बिहार जैसे राज्यों के लिए रवाना हुईं। जब मुंबई में फंसे इस छात्रा ने कहा मुझे घर जाना है सर, तो सोनू ने कहा अपनी मम्मी से बोलो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here