सोशल मीडिया पर कई यूजर्स टिक टॉक को भारत में बैन करने की भी मांग कर रहे हैं.

गूगल प्ले स्टोर के मुताबिक, TikTok App को अबतक करीब 24 मिलियन यूजर्स रेटिंग दे चुके हैं.

TikTok vs YouTube: ट्विटर पर यूट्यूब और टिकटॉक के फैन्स के बीच में पिछले कई दिनों से एक नई तरह की जंग छिड़ी हुई है. जंग इस बात को लेकर है कि यूट्यूब और टिकटॉक में बेहतर कौन है? बड़ी बात यह है कि गूगल प्ले स्टोर पर टिक टॉक की रेटिंग 4.7 से घटकर 2 पर पहुंच गई है. हाल ही में यूजर्स ने टिकटॉक को प्ले स्टोर पर सिर्फ एक रेटिंग भी दी.

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स टिक टॉक को भारत में बैन करने की भी मांग कर रहे हैं. गूगल प्ले स्टोर के मुताबिक, TikTok App को अबतक करीब 24 मिलियन यूजर्स रेटिंग दे चुके हैं, इनमें से काफी यूजर्स ने इस एप को सिर्फ एक रेटिंग दी है, जिससे एप की रेटिंग में भारी गिरावट दर्ज की गई है और रेटिंग सिर्फ दो हो गई है.

TikTok vs YouTube

वहीं, टिक टॉक के लाईट वर्जन को अबतक करीब 7 लाख 22 हजार यूजर्स रेटिंग्स दे चुके हैं. इसके लाईट वर्जन की रेटिंग सिर्फ 1.1 है. गौरतलब है कि यू ट्यूब एप को प्ले स्टोर पर करीब 70 मिलियन लोगों ने रेटिंग्स दी हैं. प्ले स्टोर पर यू ट्यूब की रेटिंग

TikTok vs YouTube

यूट्यूब-टिक टॉक के बीच क्यों छिड़ गई जंग?

बता दें कि यूट्यूब और टिकटॉक के फैन के बीच पिछले कई दिनों से खींचतान चल रही है. यूट्यूब यूजर्स टिकटॉक इस्तेमाल करने वालों का मजाक बनाते हैं और टिकटॉक यूजर्स यूट्यूब वालों का. ये मजाक तब ज्यादा बढ़ गया जब टिकटॉक स्टार आमिर सिद्दीकी ने एक वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने यूट्यूब पर मजाक बनाने वालों को लपेटा. इसके बाद यूट्यूब वाले भी शांत नहीं बैठे.

यूट्यूब पर कैरी मिनाटी नाम के अकाउंट से एक वीडियो जारी किया गया, जिसमें टिकटॉक वालों की ‘धज्जियां उड़ा दीं’. ये वीडियो वायरल हो गया. लाखों लोगों तक ये वीडियो पहुंच गया. इसके बाद ये जंग ट्विटर पर शुरू हो गई. हजारों लोगों ने मीम्स शेयर कर एक-दूसरे पर अपनी भड़ास निकाली. नतीजा ये रहा कि ट्विटर की ट्रेंडिंग लिस्ट में टिकटॉक, यूट्यूब, स्कर्ट का बोलबाला चलता रहा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here