रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने उन्हें मैसेज किया था कि वो अपने बेटे से बात करना चाहते हैं.

इतना ही नहीं सुशांत के पिता ने उनकी मैनेजर श्रुति मोदी को भी मैसेज किया था.

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में जहां जांच को लेकर एजेंसियों के बीच टकराव जारी है. वहीं उनका परिवार लगातार ये दावा करता दिख रहा है कि रिया ने उन्हें सुशांत से दूर कर दिया था. कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया के जरिए व्हाट्सएप चैट के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए थे. इसमें उन्होंने दावा किया था कि सुशांत के उनकी बहनों के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे.

वहीं, अब कुछ और व्हाट्सएप मैसेज के स्क्रीनशॉट सामने आए हैं. जिनमें सुशांत के पिता रिया को मैसेज कर बेटे से बात करवाने की बात कह रहे हैं. ये मैसेज बीते साल 29 नवंबर के बताए जा रहे हैं.

सुशांत के पिता ने रिया को भेजा ये मैसेज :- ”जब तुम जान गए कि मैं सुशांत कि पिता हूं तो बात क्यों नहीं की. आखिर बात क्या है. फ्रेंड बनकर उसका देखभाल और इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे. इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो.”

इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता की ओर से रिया की मैनेजर श्रुति मोदी को भी मैसेज किया गया था. उन्होंने इस मैसेज में लिखा:- ”मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम और उसे भी तुम देखती हो. वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहे थे. कल सुशांत से बात हुई थी तो उसने कहा था कि मैं बहुत परेशान हूं. अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए. इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था. अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं. फ़्लाइट का टिकट भेज दो.”

आपको यहां बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती पर मामला भी दर्ज करवाया है. इसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि रिया ने उन्हें और उनके परिवार को सुशांत से दूर कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here