कानपुर एनकाउंटर के अगले ही दिन पुलिस ने विकास के मामा प्रेम प्रकाश पांडेय को एनकाउंटर में मार गिराया था। उसके बेटे शशिकांत पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है। अब शशिकांत की पत्नी मनु उर्फ पिंकी के मोबाइल से कई अहम सबूत मिले हैं। कॉल रिकॉर्डिंग से साफ हुआ है कि वारदात के बाद मनु ने पति की मदद की और सबूत छिपाने में सहयोग किया। वहीं, मनु लगातार झूठ बोलकर पुलिस को गुमराह करती रही।

शशिकांत पांडेय की पत्नी मनु की तीन कॉल रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद पुलिस ने उससे घंटों पूछताछ की। लेकिन उसकी सास की तबीयत खराब होने के चलते हिरासत में नहीं लिया। जांच में सबूत छिपाने और आरोपियों का सहयोग देने में उसकी भूमिका सामने आ रही है।

एसपी ग्रामीण बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मनु के भूमिका की जांच की जा रही है। उसके खिलाफ साक्ष्य मिले हैं। जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई तय होगी।

मनु के घर में हुई थी सीओ की हत्या

पुलिस का कहना है कि बिकरू गांव में हमला होने पर सीओ देवेंद्र पाण्डेय बाउंड्री फांदकर शशिकांत के घर में कूद गए थे। वहां मौजूद मनु और उसकी सास के शोर मचाने पर ही विकास के गुर्गों ने अंदर जाकर सीओ की निर्मम हत्या कर दी थी।

अन्य महिलाओं से भी पूछताछ शुरू

शशिकांत की पत्नी की भूमिका संदिग्ध मिलने के बाद पुलिस ने हत्याकांड में फरार अन्य आरोपितों के घर में दोबारा छापेमारी की। उनके घर में मौजूद महिलाओं से पूछताछ शुरू कर दी है। सभी के मोबाइल जांच के लिए कब्जे में लिए हैं। कॉल डिटेल चेक की जा रही है। अगर आरोपितों की मदद में उनकी संलिप्तता मिली तो जेल भेजा जाएगा।

‘तुम खांस दोगे तो हम जान जाएंगे तुम्हारे पास पुलिस है’

बुधवार को विकास दुबे के मामा के लड़के शशिकांत पांडेय की पत्नी का दूसरा ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह अपने किसी रिश्तेदार (शायद भाई) से बात कर रही है।शशिकांत की पत्नी कहती है मेरा सभी नंबर डिलीट कर दो। मैं सिम चबा कर खा गई। तुम एक बार खांस दोगे ताे मैँ जान जाऊंगी कि तुम्हारे पास पुलिस है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here