छत्तीसगढ़ [Chhattisgarh] के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले [Narayanpur District] में एक सुरक्षाकर्मी [Security personnel] ने कथित रूप से अपने तीन साथियों पर गोलियां चलाईं जिसमें दो सुरक्षा कर्मियों की मौत [Two Security Personnel Died] हो गई और एक अन्य घायल [Another Injured] हो गया।

बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक [Inspector General of Police] सुंदरराज पी [Sundararaj P] ने शनिवार [Monday] को बताया कि नारायणपुर जिले के छोटेडोंगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आमदई घाटी स्थित छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल की नौवीं बटालियन के शिविर में शुक्रवार रात सहायक प्लाटून कमांडर घनश्याम कुमेटी ने अपनी सर्विस रायफल से गोलीबारी की। इस घटना में प्लाटून कमांडर बिंदेश्वर साहनी और हवलदार रामेश्वर साहू की मौत हो गई तथा प्लाटून कमांडर लच्छुराम प्रेमी घायल हो गया।

सुंदरराज ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि आपसी विवाद के बाद कुमेटी ने गोलीबारी की।

उन्होंने बताया कि सुरक्षाकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं घायल जवान को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारी ने बताया कि सभी सुरक्षाकर्मी छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल की नौवीं बटालियन की बी कंपनी से हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here