मुंबई। बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त ने मंगलवार को फैंस को सूचित किया कि वह काम से ब्रेक ले रहे हैं। मंगलवार को जारी एक बयान में, अभिनेता ने कहा, “मैं चिकित्सा उपचार के लिए एक ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। मैं शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें या अटकलें न लगाएं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ, मैं वापस आउंगा।” आपको बता दें दत्त को स्वास्थ्य कारणों के चलते पिछले शनिवार को अस्पताल में भर्ती किया गया था। जब उन्हें सीने में तकलीफ और सांस फूलने की शिकायत के बाद मुंबई में अस्पताल ले जाया गया। अभिनेता को बाद में अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

सोशल मीडिया पर कैंसर होने की अटकलें

अस्पताल से घर लौटने के एक दिन बाद, संजय दत्त ने घोषणा की कि वह स्वास्थ्य कारणों से काम से समय निकाल रहे हैं। हालांकि उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में कुछ नहीं बताया, लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चा है कि उन्हें फेफड़े के कैंसर का पता चला है और वह इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे।

हाल में रिलीज होनी है फिल्में

संजय दिवंगत बॉलीवुड सितारों नरगिस और सुनील दत्त की सबसे बड़ी संतान हैं। उनकी दो बहनें हैं – प्रिया दत्त और नम्रता दत्त। संजय दत्त का विवाह मान्यता दत्त के साथ हुआ, जिनसे उनके दो बच्चे, एक बेटा और एक बेटी हैं। ऋचा शर्मा से उनकी पहली शादी से उनकी एक बेटी त्रिशला दत्त भी है। 1996 में ब्रेन ट्यूमर से उसकी मृत्यु हो गई। वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय वर्तमान में सड़क 2 और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसका प्रीमियर डिज्नी + हॉटस्टार पर होगा। वह रणबीर कपूर के साथ केजीएफ और शमशेरा की दूसरी किस्त में भी अभिनय करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here