पुलिस सुशांत सिंह की फांसी में उस कपड़ने की जांच करगी जिस से उन्होंने आत्महत्या की. पुलिस जांच करना चाहती है कि जिस कपड़े से लटककर सुशांत सिंह ने खुदकुशी की क्या वह कपड़ा इतना बोझ उठा पाने में सक्षम भी था या नहीं.

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले की जांच कर रही पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने की हर मुमकिन कोशिश करती नजर आ रही है. जहां एक तरफ पुलिस उनसे जुड़े लोगों और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से पूछताछ कर रही है वहीं, अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है.

अब ताजा जानकारी के मुताबिक पुलिस सुशांत सिंह
की फांसी में उस कपड़ने की जांच करगी जिस से उन्होंने आत्महत्या की. पुलिस जांच करना चाहती है कि जिस कपड़े से लटककर सुशांत सिंह ने खुदकुशी की क्या वह कपड़ा इतना बोझ उठा पाने में सक्षम भी था या नहीं. दरअसल, पुलिस इस हाइप्रोफाइल खुदकुशी मामले में कोई भी लापरवाही नहीं बरतना चाहती.

हालांकि पुलिस को उनकी पोस्टरामार्टम रिपोर्ट और विसरा रिपोर्ट में कुछ भी संदेहजनक नहीं मिला है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि फांसी की वजह से दम घुटने से सुशांत की मौत हुई. वहीं, विसरा रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उनके शरीर और नाखूनों में किसी भी तरह का संदिग्ध केमिकल या जहर नहीं मिला है. इसलिए पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है.

संजय लीला भंसाली से आज होगी पूछताछ

सुशांत सिंह खुदकुशी मामले में संजय लीला भंसाली को आज सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है. सूत्रों के मुताबिक संजय लीला भंसाली से उनकी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘रामलीला’ के संबंध में पूछताछ की जाएगी.

पुलिस को जानकारी मिली है कि संजय लीला भंसाली सुशांत सिंह राजपूत को फ़िल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘रामलीला’ में कास्ट करना चाहते थे. लेकिन एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट के कारण सुशांत को ये फिल्म नहीं मिल सकी. इसीलिए सुशांत और प्रोडक्शन हाउस के रिश्ते में तनाव निर्माण हुआ क्योंकि सुशांत ये फ़िल्म करना चाहते थे, लेकिन प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज़ नहीं किया.

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की पुलिस जांच दिन-ब-दिन गहराती जा रही है. इस संबंध में अब तक 28 से अधिक लोगों से पूछताछ की जा चुकी है और उनके बयान पुलिस ने दर्ज किए हैं. बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने ही बांद्रा स्थित फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here