ऑपरेशन के मद्देनजर इलाके में सख्त घेराबंदी कर दी गई है. साथ ही इंटरनेट सेवाएं भी स्थगित कर दी गई हैं. इस ऑपरेशन में सेना के साथ सीआरपीएफ और एसओजी भी शामिल है.


नई दिल्ली: सेना ने जम्मू कश्मीर में ऑपरेशन आल आउट शुरू किया है हर दिन सेना घाटी में आतंकियों को मौत के घाट उतार रही है. कश्मीर घाटी में पिछले चार दिनों में सुरक्षाबलों ने 14 आतंकियों को मार गिराया है. जानकारी के मुताबिक सेना ने मध्य कश्मीर के बडगाम इलाके में कुछ आतंकियों को घेर लिया है. कुछ आतंकियों के फरार होने की भी खबर है. सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

एलओसी पर पाकिस्तान ने की गोलीबारी, एक जवान शहीद

जम्मू – कश्मीर के राजौरी जिले में पाकिस्तानी सेना द्वारा नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर गोलीबारी और गोलाबारी को अंजाम दिया गया है. इस घटना में एक जवान के शहीद होने के साथ-साथ एक नागरिक भी जख्मी हो गया है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तान ने राजौरी के तारकुंडी और मंजाकोट इलाकों में नियंत्रण रेखा पर बुधवार रात दस बजे के करीब अंधाधुंध गोलीबारी की.

एक सूत्र ने कहा, “पाकिस्तान द्वारा तारकुंडी इलाके में कल शाम की गई गोलीबारी की चपेट में आकर सेना का एक जवान शहीद हो गया है. जवान को राजौरी के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां गंभीर रूप से घायल होने के चलते उन्होंने दम तोड़ दिया.”

सूत्र ने आगे बताया, “मंजाकोट इलाके में गोलाबारी में एक पुलिस के कंधे पर भी चोट आई है. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है.”

पाकिस्तान ने बुधवार को पुंछ और राजौरी दोनों जिलों में नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इस गोलीबारी से कुछ मवेशियों की भी मौत हो गई है और कुछ स्थानीय इलाकों के घरों को भी नुकसान पहुंचा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here