कंगना रनौत ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के लिए आदित्य चोपड़ा और फिल्म माफियाओं को जिम्मेदार बताया है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि आदित्य चोपड़ा ने रणवीर सिंह को कॉन्ट्रैक्ट के बाहर जाकर काम करने दिया जबकि सुशांत को मना किया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाक अंदाज और बयानों के चलते अक्सर विवादों से घिरी रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म माफिया, नेपोटिज्म और फिल्म इंडस्ट्री में कैंप्स के बारे में बड़ी मुखरता से बात की. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बारे में भी कहा और आदित्य चोपड़ा एक बार फिर कई गंभीर आरोप लगाए.

कंगना रनौत ने एक बयान में खुलासा किया कि प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत के बीच काफी मनमुटाव था. उन्होंने कहा सुशांत और रणवीर सिंह का आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस से कॉन्ट्रैक्ट था. संजयलीला भंसाली फिल्म ‘गोलियों की रासलीलाः राम लीला’ में सुशांत सिंह राजपूत को लीड रोल में लेना चाहते थे. लेकिन, आदित्य चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत को इसकी परमिशन नहीं दी जबकि रणवीर सिंह को यह फिल्म करने दी.

कंगना ने आगे कहा कि इसके बाद संजय लीला भंसाली फिल्म ‘बाजीराव-मस्तानी’ में सुशांत सिह को लेना चाहते थे और इसके लिए वह सुशांत को पिछले पांच साल नजर बनाए हुए थे. लेकिन एक बार फिर चोपड़ा ने रणवीर को फिल्म करने दिया और सुशांत को मना कर दिया. कंगना ने सवाल उठाए ऐसा इसलिए हुआ कि क्योंकि सुशांत को चापलूसी नहीं आती थी और इस वजह से उन्होंने उसका करियर तबाह कर दिया.

सुशांत करते थे सपोर्ट

जब कंगना से इसका कोई सबूत मांगा गया, तो कंगना ने कहा कि संजय लीला भंसाली ने पुलिस को दिए बयान में यह कहा है, जो अब सबके सामने आ गया है. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह इकलौते ऐसे एक्टर थे जो उन्हें नेपोटिज्म की बहस पर सपोर्ट करते थे.

पद्मश्री वापसी करेंगी कंगना

कंगना रनौत ने यह भी सवाल उठाया कि क्या सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक “आत्महत्या थी या एक सुनियोजित हत्या.” उन्होंने कहा की अगर वह अपना दावा साबित नहीं कर पाती हैं, तो वह भारत सरकार द्वारा दिए सबसे उच्च सम्मान ‘पद्मश्री’ को वापस कर देंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here