नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही ईडी को पता चला था कि 13-21 नवंबर 2019 के बीच सुशांत ने 28 लाख रुपये खर्च किए थे। इसी दौरान 14 नवंबर को सुशांत के बैंक अकाउंट से चैक के जरिए 5 लाख रुपये निकाले गए थे और उसी दिन बैंक के ही एटीएम से 2 लाख रुपये 20-20 हजार के रूप में निकाले गए थे।

वहीं अब इन पैसों को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। बैंक से पूछताछ करने पर ईडी को पता चला है कि सुशांत के अकाउंट से 5 लाख रुपये निकालने के लिए जिस चैक का इस्तेमाल हुआ था उसमें सेल्फ लिखा हुआ था लेकिन उसे निकालने सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा गए थे।

अब ईडी तलाश करेगी इन सवालों के जवाब

इस खुलासे के बाद अब ईडी ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या सुशांत ने सैमुअल मिरांडा को बैंक भेजा था पैसे निकालने के लिए, क्या ये पैसे सैमुअल मिरांडा ने सुशांत को ही दिए थे या कोई और बात है। इसके साथ ही अब ईडी ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि एटीएम से 2 लाख रुपये किसने निकाले थे।

सुशांत के पिता केके सिंह की एफआईआर में दर्ज है सैमुअल मिरांडा का नाम

ये गौर करने वाली बात है कि सुशांत सिंह के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ दर्ज कराई गई एफआईआर में रिया के परिवार के साथ-साथ सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का भी नाम शामिल है।

दो दिन में तोड़ी करोड़ों की एफडी

सुशांत सिंह राजपूत ने कोटक महिंद्रा बैंक में 26 नवंबर को करोड़ों की एफडी कराई थी जिसे मात्र 2 दिन में तोड़ दिया गया। इसके बाद दो और एफडी कराई गई जिसकी रकम 1-1 करोड़ बताई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here