ये हैं Bollywood की  सुंदर मुस्लिम एक्ट्रेस, नंबर 1 पर फिदा है पूरा दुनिया

Bollywood में हर धर्म और जाति के लोग काम करते हैं और लोग उनकी धर्म या जाति को नहीं बल्कि उनकी एक्टिंग को देखते हैं। इस पोस्ट में हम आपको 10 ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो कि मुस्लिम है

8. हुमा कुरैशी

Huma Kureshi Image


हुमा कुरेशी हिन्दी सिनेमा में काम करने वाली भारतीय अभिनेत्री हैं।

उन्होंने फ़िल्मों में अभिनय करने से पहले नाटकों में भी अभिनय किया और वो एक मॉडल हैं।

7.फातिमा सना शेख



फ़ातिमा सना शेख एक भारतीय अभिनेत्री है जिन्होंने चाची ४२० जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है।

फातिमा सना शेख जल्दी ही फिल्म लूडो में नजर आएंगी। इनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म दंगल से मिली थी।

6.हिना खान


हिना खान भारतीय टेलीवीज़न अभिनेत्री है, जिन्होंने 2009 में “यह रिश्ता क्या कहलाता है” धारावाहिक से अपने अभिनय कि शुरूआत की थी। हिना खान बॉलीवुड फिल्म हैक्ड में नजर आई थीं और लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आई।

5.अदा खान


अदा खान एक भारतीय टेलीविजन एवं फ़िल्म अभिनेत्री है। अदा मूल रूप से मुंबई महाराष्ट्र से है। अदा ने कई टीवी सीरीज में काम किया गया है, जिनमे से अमृत मंथन, नागिन भी शामिल है।अदा खान को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं जो इन दिनों कलर्स टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही है।

4.दीया मिर्जा

दीया मिर्ज़ा भारतीय सिनेमा की एक प्रमुख अभिनेत्री हैं। वह मिस एशिया पैसिफिक भी रह चुकी हैं।यह काफी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती है।

3.जरीन खान


ज़रीन खान एक भारतीय अभिनेत्री व मॉडल है जो हिन्दी फ़िल्मों में कार्यरत है। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में वीर फ़िल्म से सलमान खान के साथ की।

हेट स्टोरी 3 के बाद से जरीन खान का बोल्ड लुक देखने को मिला है।

2.सना खान



सना खान एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और नर्तकी है। सना ने शुरू में मॉडलिंग के साथ अपने कैरियर शुरू किया और फिर विज्ञापन और फीचर फिल्मों के माध्यम से मीडिया में प्रवेश किया।हाल ही में उनका बॉयफ्रेंड से अपना ब्रेकअप हो गया है।

1.सारा अली खान


सारा अली खान पिछली बार फिल्म लव आज कल टू में नजर आई थी और लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आई थी। सारा अली ख़ान एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है, और सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की पुत्री है। सारा ने 2018 हिंदी फिल्म केदारनाथ के साथ अपनी फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here