केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. खुद गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने ये जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टर्स की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. अमित शाह का कहना है कि उनकी तबीयत अभी ठीक है. संक्रमित पाए जाने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परंतु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.”

गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने के बाद कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. हालांकि शाह का कहना है कि उनकी तबीयत पूरी तरह से सही है, लेकिन एहतियातन तौर पर डॉक्टर्स की सलाह के बाद वो हॉस्पिटल में भर्ती हो गए हैं.

अमित शाह को दोपहर 4 बजकर 24 मिनट पर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. अमित शाह का इलाज डॉक्टर सुशीला कटारिया की निगरानी में चलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here