नमस्कार दोस्तों आज कीइस पोस्टमें मैंने आपको बताया है। एक स्मार्टफोन के बारे में जिसका कंपटीशन अभी तक कोई भी फोन नहीं कर पाया है। तो अगर आप इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी चाहते हैं तो हमारे साथ इस पोस्ट पर बने रहे पोस्ट पसंद आने पर लाइक शेयर जरूर करें हमारे साथ जोड़ने और इसी तरह की नई नई जानकारी पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो भी कर सकते हैं।

Google का ये फ़ोन आपके होंस उड़ा देगा – Google Pixel 5



Google Pixel 5 Series को लेकर खबर है कि यह Flagship स्तर का Smartphone नहीं होगा!



माना जा रहा है कि Google अपने कथित Pixel 5 series के फोन को ‘किफायती लेकिन प्रीमियम डिवाइस‘ के तौर पर launch करेगी, लेकिन flagship के तौर पर नहीं। . की जांच के बाद इस जानकारी का इशारा मिला है। Camera app code से मिले सबूत और पुरानी reports कि Google Pixel 5 series के फोन में Snapdragon 765G Processor दिया जा सकता है।

पुरानी reports में सामने आया था कि “Bramble” और “RedfinSnapdragon 765G processor से लैस होंगे। इसलिए संभावना है कि Pixel 5 और Pixel 5 XL में Snapdragon 765G Processor का इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि, Google ने अब तक Google Pixel 5 के Launch की पुष्टि नहीं की है।


इसके अलावा इस Phone में बड़े Camera Module की जगह Singel Camera Module होगा, जिसमें एक LED FLASH भी है। इस कैमरा Module में 12 MP का कैमरा हो सकता है और Front में 8 MP का Camera हो सकता है। वहीं, फोन के पिछले हिस्से में Fingerprint Scanner को भी जगह दी गई है। वहीं, फोन के निचले हिस्से में USB Type C-PORT है। इसके अलावा फोन में 3.5 mm Headphone JACK भी दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here