लखनऊ। लखनऊ में पुलिस ने धर्म बदल कर ब्लैकमेल करने और फेसबुक पर अश्लील फोटो डालने के मामले में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक ऐसा करने वाला कोई और नहीं बल्कि लड़की का पूर्व मंगेतर और उसका दोस्त है. फिलहाल, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस आरोपी की तलाश में भी जुट गई है.

दरअसल, मड़ियाव के वेदनाथ पुरम में रहने वाली युवती ने पुलिस को ब्लैकमेल करने और फेसबुक पर अश्लील फोटो डालने की शिकायत दी थी. पीड़िता ने बताया कि तीन साल पहले उसकी मुलाकात बाराबंकी के नवदीप वर्मा से हुई थी. धीरे-धीरे बातचीत के बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ती गईं.

युवती का शादी से इनकार

नजदीकियां बढ़ती देख दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया. हालांकि, यह बात सिरे नहीं चढ़ी. लड़की ने शादी से इनकार कर दिया. इसके पीछे लड़की ने वजह बताई कि उसे नवदीप के झूठे प्रेमजाल का पता लग गया है. जिसके बाद नवदीप ने उसे धमकी दी.

पीड़िता ने कहा कि इसके बाद नवदीप ने अपने खास दोस्त नदीम का सहारा लिया. उसने अपने दोस्त नदीम के साथ मिलकर लव जिहाद में फंसाने की कोशिश की. इसके लिए नदीम में अपना धर्म बदलकर झूठा नाम बताया.

गोवा तक पीछे पहुंच गया नदीम

नदीम ने काफी दिनों तक युवती का पीछा किया. पीड़िता के मुताबिक जब वह अपने दोस्तों के साथ घूमने गोवा गई तो नदीम भी उसके पीछे गोवा तक चला गया. वहां नदीम से युवती से नजदीकी बढ़ाने की कोशिश की.

पीड़िता का आरोप है कि जब वह नदीम के जाल में नहीं फंसी तो उसने बदला लेने के लिए चाल चली. नदीम ने युवती के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाई और उस पर अश्लील मैसेज डालने लगा. पीड़िता आरोप है कि उसने फोन और व्हाट्सएप के जरिए भी बदनाम करने की कोशिश की. जिसके बाद युवती काफी तंग गई है. थक हार कर पीड़िता ने पुलिस की मदद लेने का फैसला लिया. इसी कड़ी में युवती ने मड़ियांव थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here