दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद पिता केके सिंह ने खुद को सुशांत का कानूनी उत्तराधिकारी घोषित किया है. सुशांत के पिता केके सिंह ने प्रेस बयान जारी करते हुए कहा है कि वो ही अपने बेटे के कानूनी उत्तराधिकारी हैं. उन्होंने कहा कि सुशांत ने अपने जीवन में जिन वकीलों, सीए प्रोफेशनल को रखा था, उनकी सेवाएं ले रखीं थीं, अब वो खत्म होते हैं. केके सिंह ने कहा कि अब सिर्फ मैं सुशांत का कानूनी रूप से वारिस हूं.

सुशांत के पिता ने बयान प्रेस को जारी किए गए नोट में लिखा है, ‘मैं घोषणा करता हूं कि सुशांत का कानूनी उत्तराधिकारी मैं हूं.

उन्होंने अपने जीवन में जो भी अरेंजमेंट किए थे, वो अब सुशांत के बारे में कुछ भी बताने के अधिकारी नहीं हैं.’ केके सिंह ने कहा कि अब बिना मेरी सहमति के कोई वकील, सीए या अन्य किसी का सुशांत की संपत्ति पर रिप्रजेंट करने के हक नहीं है.

सुशांत के पिता केके सिंह ने ऐसे समय में यह बयान जारी किया है, जब हाल में ही कुछ वकीलों ने मीडिया के सामने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत के उन्हें हायर किया था. केके सिंह ने कहा कि वकीलों ने कथित तौर पर सुशांत के साथ हुई बातचीत के बारे में बताया था. इंडियन एविडेंस एक्ट 1872 के सेक्शन 126 बार काउंसिल ऑफ इंडिया के नियमों के अनुसार ऐसा नहीं किया जा सकता है.

प्रेस नोट में सुशांत के पिता ने लिखा है, ‘मैं सुशांत सिंह राजपूत का उत्तराधिकारी हूं. मेरी इजाजत के बिना ऐसा नहीं किया जा सकता है. मैंने किसी को भी ऐसे बयान जारी करने की मंजूरी नहीं दी है. ना ही ऐसी कोई बातचीत करने को कहा है. ये कानूनी नियमों के लिहाज से गलत है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं यह भी साफ कर देता हूं कि मैंने मेरी बेटियों ने वरुण सिंह को अपना वकील नियुक्त किया था. उनके जरिए हमारे परिवार को वरिष्ठ वकील विकास सिंह रिप्रेजेंट करेंगे. अगर कोई व्यक्ति जो परिवार का दावा कर रहा है, उन्हें मेरी सहमति नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here