नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में हर दिन तेजी से इजाफा देखा जा रहा है। वहीं दिल्ली में पुलिसकर्मी लगातार कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। अब खबर है कि कोरोना के कारण दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर की नोएड के एक अस्पताल में मौत हो गई।

बाईपास सर्जरी के समय हुई कोरोना की पुष्टि 

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सब इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह को 13 जून को नोएडा के कैलाश सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में बाईपास सर्जरी के लिए भर्ती कराया गया था। उन्होंने कहा कि अस्पताल में भर्ती किए जाने के समय सिंह के नमूने की जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई थी। अधिकारी ने बताया कि 22 जून को सिंह की सर्जरी की गई और तब से वह अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे।

दिल्ली पुलिस के 11 कर्मियों की कोरोना से मौत 

उन्होंने कहा कि गुरुवार को अस्पताल ने परिवार को सूचना दी कि वह संक्रमित पाए गए थे और शुक्रवार सुबह उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। नरेला निवासी सिंह उत्तर-पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त कार्यालय में तैनात थे। कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक दिल्ली पुलिस के 11 कर्मियों की मौत हो चुकी है। अब तक करीब दो हजार कर्मी संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से 1,300 स्वस्थ हो चुके हैं।

दिल्ली में संक्रितों का आंकड़ा 92 हजार पार 

दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। यहां बुधवार को 24 घंटों में कोरोना के 2373 नए मामले सामने आए हैं और एक दिन में 61 मरीजों की जान गई है। इसके साथ ही राजधानी में संक्रमण के कुल मामले 92175 हो गए हैं। संक्रमण के कुल मामलों में सक्रिय मामलों की संख्या 26304 है। वहीं 63007 लोग कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं। यहां अब तक 2,864 लोगों की जान जा चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here