दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब हो गई है. कल मुख्यमंत्री कोरोना टेस्ट करवाएंगे.

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है. जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट (Isolate) कर लिया है. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की सारी मीटिंग्स (All Meetings) भी कैंसिल (Cancel) कर दी गई हैं.

कल उनका कोरोना टेस्ट (Corona Test) कराया जाएगा. अधिकारियों ने बताया, ‘‘ रविवार (Sunday) को दोपहर बाद से ही उन्हें गले में खराश और बुखार की शिकायत महसूस हो रही थी. डाक्टरों (Doctors) की सलाह के अनुसार मुख्यमंत्री मंगलवार (Tuesday) की सुबह कोविड -19 (Covid 19) जांच कराएंगे.’’

अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने रविवार की सुबह कैबिनेट की एक बैठक में भाग लिया था और उसके बाद वह किसी बैठक में शामिल नहीं हुए .

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीएम केजरीवाल को हल्के लक्षण हैं. उन्हें कोरोना है या नहीं ये कल टेस्ट के बाद ही पता चल पाएगा.

सीएम केजरीवाल रोज दोपहर में दिल्ली में कोरोना मामले को लेकर प्रेस काफ्रेंस करते हैं. लेकिन बुखार और गले में खराश की शिकायत के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.सीएम केजरीवाल की सेहत को लेकर सतर्कता बरती जा रही है. केजरीवाल ने बुखार के बाद ही सारे सरकारी बैठकों से खुद को अलग कर लिया था.

दिल्ली में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. मरीजों का आंकड़ा 27 हजार 654 पहुंच गया है. पिछले 24 घंटे में 1320 नए मामले सामने आए हैं. अब तक 761 लोगों की मौत हो चुकी है. दिल्ली में मौजूदा समय में 219 कंटेनमेंट जोन हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here