नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक विदेशी अखबार में छपी खबर का हवाला देते हुए बीजेपी और आरएसएस पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये दोनों संगठन भारत में फेसबुक और व्हाट्सएप को कंट्रोल करते हैं. उन्होंने अपने ट्विटर पर इस खबर को शेयर किया है.

राहुल गांधी ने जिस खबर को शेयर किया है उसमें रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर बीजेपी नेता टी. राजा सिंह के बयान का जिक्र किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक टी राजा सिंह का बयान फेसबुक के हेट स्पीच रूल का उल्लंघन करता है लेकिन वो फेसबुक का इस्तेमाल कर पा रहे हैं.

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, “बीजेपी और आरएसएस भारत में फेसबुक और व्हाट्सएप को नियंत्रित करते हैं. वे इसके माध्यम से फर्जी खबरें और नफरत फैलाते हैं और इसका इस्तेमाल मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए करते हैं. आखिरकार, अमेरिकी मीडिया फेसबुक के बारे में सच्चाई के साथ सामने आया है.”

सीमा विवाद पर राहुल गांधी का पीएम पर निशाना

कांग्रेस नेता लगातार बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं. इससे पहले उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि सिवाय प्रधानमंत्री के सभी को भारतीय सेना की क्षमता और शौर्य पर विश्वास है.

अपने एक ट्वीट में उन्होंने कहा, “सभी को भारतीय सेना की क्षमता और शौर्य पर विश्वास है. सिवाय प्रधानमंत्री के- जिनकी कायरता ने ही चीन को हमारी ज़मीन लेने दी. जिनका झूठ सुनिश्चित करेगा कि वो चीन के पास ही रहेगी.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here