बॉलीवुड [Bollywood] अभिनेता अर्जुन कपूर को हम सभी ने पर्दे पर बड़े-बड़े विलेन को धूल चटाते देखा है. फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में भी अर्जुन कपूर काफी टफ पर्सनालिटी रहे हैं. पिंकविला को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने दिल दहला देने वाली बात शेयर की है.

अर्जुन कपूर ने बताया कि उनके बॉलीवुड डेब्यू से ठीक 45 दिन पहले उनकी मां मोना शौरी का आकस्मिक निधन हो गया था. अचानक हुई मां की मौत से वह पूरी तरह टूट गए थे. अर्जुन का कहना है कि जिस वक्त उनके जीवन में यह सब हुआ उस समय उनके आंसू पोंछने के लिए कोई भी करीबी मौजूद नहीं था.

अर्जुन कपूर ने बताया कि उनकी मां की मौत के बाद उनकी बहन अंशुला कपूर ने उनका काफी साथ दिया था.

मां की मौत से वह मानसिक रूप से काफी टूट गए थे. जिसमें स्थिरता लाने के लिए उनकी बहन अंशुला ने उनका पूरा साथ दिया. उन्होंने बताया कि मां की मौत के 6 साल बाद तक उन्होंने मां के कमरे को नहीं खोला था.

अर्जुन का कहना है कि मां को खोने का दर्द वह अच्छे से जानते हैं इसीलिए जब उनकी सौतेली मां दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की खबर सुनी तो वह अपनी सौतेली बहनों जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ इनके दुख में शामिल हुए.

अर्जुन को आज भी उनकी मां का निधन एक डरावने सपने जैसा ही लगता है. उनका कहना है कि ‘निश्चित रूप से मां को खोने का दर्द मुझे हर रोज परेशान करता है. मैं अपनी मां को हर रोज याद करता हूं.’ इसके साथ ही अर्जुन कहते हैं कि ‘वह अब कभी वापस मेरे पास नहीं आ सकती हैं. यह बिल्कुल ऐसा है की मैं जब भी कहीं जाने के लिए अपने पैरों पर खड़ा होता हूं तो मेरी रीढ़ की हड्डी टूट गई हो.’

अर्जुन कपूर ने हाल ही में मदर्स डे पर एक दिल दहला देने वाला पोस्ट किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था. इसके साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट लिखते हुए अपनी मां को याद किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here