नई दिल्ली: विराट कोहली अपने घर में बने जिम के अंदर एक्सरसाइज के साथ लॉकडाउन में अपने समय का बखूबी इस्तेमाल कर रहे हैं. भारतीय कप्तान ने मंगलवार को खुद का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वेट लिफ्ट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए कोहली ने कैप्शन लिखा, “इसे कमाओ. इसे मांगो मत.” विराट के फैंस ने इस वीडियो की जमकर तारीफ की, लेकिन दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने अपने कमेंट से सभी का ध्यान आकर्षित किया.
कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम के साथी डिविलियर्स ने कमेंट सेक्शन में फ्लश्ड फेस, थम्स अप और फ्लेक्सिड बाइसेप्स इमोजीस पोस्ट कीं.आरसीबी के प्रशंसकों के बीच डीविलियर्स और कोहली की लोकप्रियता बेहद खास है.
डिविलियर्स ने कहा कि उन्हें वास्तव में फ्रैंचाइज़ी के लिए खेलना बहुत पसंद है और उन्होंने ऐसी दोस्ती की है जिसे वह छोड़ना नहीं चाहेंगे. उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में फ्रैचाइजी के साथ खेलते हुए काफी इंजॉय करता हूं. आप कई बार ऐसी दोस्ती कर लेते हैं जिसे आप छोड़ना नहीं चाहते हैं. मुझे वास्तव में लगा कि मैं आरसीबी के लिए खेलना चाहता हूं,”डिविलियर्स और कोहली ने मैदान के साथ-साथ मैदान के बाहर भी अच्छी बॉन्डिंग बना रखी है. दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ प्यार से बात करते हैं. हाल ही में, दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने भारतीय कप्तान की तुलना टेनिस के दिग्गज रोजर फेडरर से की थी, जबकि कोहली के ऑन-फील्ड प्रतिद्वंद्वी स्टीव स्मिथ की तुलना राफेल नडाल से की थी.
डिविलियर्स ने “स्पोर्ट्स हरिकेन” से बातचीत के दौरान कहा, “यह एक मुश्किल है, लेकिन विराट निश्चित रूप से अधिक प्राकृतिक बॉल-स्ट्राइकर है, इस बारे में कोई संदेह नहीं है.” एबी ने कहा, “टेनिस के संदर्भ में मैं कहूंगा कि वह एक (रोजर) फेडरर की तरह है जबकि स्मिथ एक (राफेल) नडाल की तरह है. स्मिथ मानसिक रूप से बहुत मजबूत है और रन बनाने के तरीके का आंकलन करते हैं. वह स्वाभाविक नहीं दिखते, लेकिन वह क्रीज पर अद्भुत चीजें करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here