मंडला मंडला जिले में गुरुवार सुबह नेशनल हाइवे 30 पर दो वाहनों की टक्कर से भीषण सड़क हादसा हो गया। बिछिया थाना क्षेत्र में 407 और पिकअप में आमने सामने की टक्कर हो गई। इसमें मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस व राहत दल मौके पर पहुंच गया है। राहत व बचाव कार्य जारी है।

जानकारी के अनुसार बिछिया मुख्यालय से 4 किलोमीटर दूर बिछिया थाना परिक्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक ट्रक तेज रफ़्तार में रायपुर से लोहा लेकर मंडला की तरफ आ रहा था और पिकअप वाहन मंडला से रायपुर की तरफ जा रहा था। उसी दौरान राष्ट्रीय राज मार्ग पर हनुमान नाला के पास दोनों वाहनों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें पिकअप वाहन में बैठे 3 लोगों सहित 1 ट्रक ड्राइवर की घटना स्थल पर मौत हो गई।

हादसा इतना भीषण था कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गये जिससे सभी मृतक बहुत ही भयानक तरीके से वाहनों में फस गये जिसके चलते दोनों वाहनों को गैस कटर से काटना पड़ा जिसके बाद चारों मृतको के शव बाहर निकल पायें। बिछिया पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पोस्टमार्टम के लिए सामुदाय स्वास्थ्य केंद्र भिजवा दिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि मरने वालो की संख्या इजाफा हो सकता है। फिलहाल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने 4 लोगों की मौत की ही पुष्टि की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here