भारत में  कोरोना वायरस से 5 की मौत: राजस्थान में विदेशी नागरिक की मौत




भारत में कुल 194 कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं। कोरोना ने भारत में (कर्नाटक, दिल्ली, महाराष्ट्र और पंजाब और राजस्थान में) कुल 5 लोगों की हत्या की है, जबकि गुजरात में कोरोना के कुल 5 सकारात्मक मामले दर्ज किए गए हैं। गुजरात में राजकोट में 1, वडोदरा में 1, सूरत में 1 और अहमदाबाद में 2 सकारात्मक मामले दर्ज किए गए हैं। एक इतालवी नागरिक ने राजस्थान में आज कोरोना के कारण अपना जीवन खो दिया है। भारत में 201 कोरोना मामले दर्ज हैं। जबकि 5 लोगों की मौत हो गई है। 

दिन-प्रतिदिन कोरोना वायरस भारत को अपने कब्जे में ले रहा है। यह देश में पांचवीं मौत है। राजस्थान के जयपुर में कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई है। यह व्यक्ति इटली का निवासी है। उन्हें सवाई मानसिंह अस्पताल के अलगाव वार्ड में भर्ती कराया गया था। उनकी रिपोर्ट कुछ दिन पहले नकारात्मक आई थी। लेकिन किडनी और फेफड़ों में संक्रमण की वजह से उनकी जान चली गई। इससे पहले महाराष्ट्र, कर्नाटक और पंजाब में भी लोग मारे गए हैं। कोरोना में आने के लिए ये सभी लोग काफी पुराने थे। इतालवी नागरिक के साथ देश में कुल मौत का आंकड़ा अब पांच तक पहुंच गया है।

भारत में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता गया

भारत में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ रहा है। गुरुवार aको भारत में कोरोना वायरस के कारण चौथी मौत टोल थी। इसके साथ, देश में कोरोना वायरस के कुल मामले 5 ए तक पहुंच गए हैं। जिसमें 5 लोग शामिल थे जिन्हें इलाज के बाद ठीक किया गया। देश में बिगड़ती स्थिति के कारण, अधिकांश राज्य और केंद्र शासित प्रदेश आंशिक तालाबंदी की स्थिति की ओर बढ़ रहे हैं। देश में पिछले 3 कलकों में, कोरोना के 3 नए मामले हैं। दूसरी ओर, केंद्र सरकार ने 7 मार्च से एक सप्ताह के लिए सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here