कोरोना के कुल पांच मामले गुजरात में दर्ज किए गए, अहमदाबाद में 2



गुजरात में कुल पांच कोरोना मामले सकारात्मक रहे हैं। अहमदाबाद 2 और वडोदरा में भी एक सकारात्मक मामला सामने आया है। राज्य के प्रधान सचिव जयंती रवि ने कहा कि। राजकोट और सूरत में कल एक मामला सकारात्मक आया। अहमदाबाद में, राज्य में कोरोना के सबसे अधिक सकारात्मक मामले सामने आए हैं। इस प्रकार, गुजरात में कुल पांच कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं। प्रधान सचिव ने यह भी कहा कि जो व्यक्ति सकारात्मक आए हैं, उनके मामले 35 वर्ष से कम आयु के हैं।

Jayanti Ravi, Principal Secretary, Health & Family Welfare,
Govt of Gujarat: 2 people from Ahmedabad and 1 from Vadodara have tested positive for #Coronavirus. The person in Vadodara has a history of travel to Spain, the 2 people in Ahmedabad had travelled to Finland & New York. pic.twitter.com/sP9lho2cI1

— ANI (@ANI) March 20, 2020



दिन-प्रतिदिन कोरोना वायरस भारत को अपने कब्जे में ले रहा है। यह देश में पांचवीं मौत है। राजस्थान के जयपुर में कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई है। यह व्यक्ति इटली का निवासी है। उन्हें सवाई मानसिंह अस्पताल के अलगाव वार्ड में भर्ती कराया गया था। उनकी रिपोर्ट कुछ दिन पहले नकारात्मक आई थी। लेकिन किडनी और फेफड़ों में संक्रमण की वजह से उनकी जान चली गई। इससे पहले महाराष्ट्र, कर्नाटक और पंजाब में भी लोग मारे गए हैं। कोरोना में आने के लिए ये सभी लोग काफी पुराने थे। इतालवी नागरिक के साथ देश में कुल मौत का आंकड़ा अब पांच तक पहुंच गया है।

देश में कोरोना के नए 22 मामले


गुजरात, छत्तीसगढ़ और चंडीगढ़ ने गुरुवार को देश में कोरोना वायरस के पहले मामलों को दर्ज किया जिसमें देश में कोरोना वायरस के तीन नए मामले दर्ज किए गए। कश्मीर से कन्याकुमारी तक, कोरोना वायरस लगातार फैल रहा है, जिसके परिणामस्वरूप कई राज्यों में तालाबंदी हुई है। श्रीनगर शहर में सभी सार्वजनिक परिवहन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। कश्मीर घाटी के अधिकांश हिस्सों में, लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here