उत्तर प्रदेश के कोरोना से पहली मौत,पुलिस ने मृतक के घर के आसपास के इलाके को सील कर दिया है



पूरे देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ रहा है। इस बीच, कोरोना वायरस से उत्तर प्रदेश में पहली मौत है। गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक मरीज की सोमवार को मौत हो गई। उनकी रिपोर्ट सकारात्मक रही है। मृतक के परिवार वालों पर यात्रा की जानकारी छिपाने का आरोप लगाया गया है।

पूरे देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है

मृतक के घर के आसपास के इलाके को पुलिस ने सील कर दिया है। साथ ही, मृतक के संपर्क में रहने वाले सभी लोगों की पहचान कर ली गई है। इसके अलावा, बस्ती जिला अस्पताल और गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों और कर्मचारियों की पहचान की गई है और उन्हें अलग कर दिया गया है। अधिकारी इस बात से भी चिंतित हैं कि अस्पताल में भर्ती होने तक कितने लोग इस व्यक्ति के संपर्क में आए और संक्रमित हुए।

पुलिस ने मृतक के घर के आसपास के इलाके को सील कर दिया है


बस्ती जिला अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा कि मरीज को उसके संबंध में 28 मार्च को अस्पताल ले जाया गया था और बताया कि उसे सांस लेने में कठिनाई थी। रोगी ने अपनी यात्रा के संबंध में विवरण नहीं दिया। वह एक महीने से बीमार थे। जिस समय उसे भर्ती किया गया था, तब कोई बुखार नहीं था। इसलिए हमने इसे ओपीडी में चेक किया और जनरल वार्ड में प्रवेश किया। अगर उनके परिवार ने कहा था कि वह मुंबई से हैं, तो उन्हें तुरंत कोरोना वार्ड भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here